Banner Ads

Breaking News

एंड्रिया रेजबोरो को नई फिल्म के सेट पर मिला सच्चा प्यार

लॉस एंजेलिस, 7 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री एंड्रिया रेजबोरो को अपनी फिल्म लक्सर के सह-अभिनेता करीम सालेह से प्यार हो गया।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, रेजबोरो ने बताया, यह वह फिल्म है जिससे मुझे अपना प्यार मिला। मेरे लिए जश्न का इससे बड़ा अनुभव नहीं हो सकता है।

लक्सर इस विचार पर आधारित है कि लोग अपने पुराने साथियों के प्यार से कभी बाहर नहीं निकल पाते हैं और फिल्म में हाना की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री को यह बात सच लगती है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह सच है। और हम असल प्यार कितनी बार करते हैं?

उन्होंने उस समय के बारे में भी बात की जब वह मैडोना से मिलीं थीं, उन्होंने यह भी याद किया कि संगीतकार पट्टी स्मिथ ने उन्हें फिल्म के वेनिस प्रीमियर में एक मेज के रूप में कैसे इस्तेमाल किया था।

एंड्रिया ने कहा, वह मेरे पैरों का उपयोग एक टेबल (मेज) के रूप में कर रहे थे। मुझे इस पर भरोसा ही नहीं हो रहा था। मैडोना मुझे देखती रही और पट्टी से कहा, वह आमतौर पर ऐसे चुप नहीं रहती। मैं स्तब्ध थी और बिल्कुल भी नहीं हिल रही थी। मैं एक शानदार ड्रेस पहने मेज के तौर पर काम कर रही थी।

एसडीजे-एसकेपी



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Andrea Razborough found true love on the set of the new film
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3p6YcG8
https://ift.tt/3kaIPZE

कोई टिप्पणी नहीं

If You Have Any Doubt Please Let Me Know.