Banner Ads

Breaking News

कभी महिला विरोधी हुआ करती थीं जमीला जमील

लंदन, 14 नवंबर (आईएएनएस) अभिनेत्री जमीला जमील ने खुलासा किया है कि वह कभी महिला विरोधी हुआ करती थीं और महिलाओं के बारे में असभ्य बातें किया करती थीं।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, जमील ने रेड टेबल टॉक में कहा, मैं महिला विरोधी हुआ करती थी। आगे बढ़ती महिलाओं के प्रति मेरे विचार अच्छे नहीं थे। मैं महिलाओं के बारे में असभ्य बातें करती थी। मुझे लगता था कि महिलाएं हमेशा नाटक करती हैं। मेरे दिमाग में यही सब गुस्सा भरा था और फिर मैं इसे सबसे नजदीकी महिला, सबसे आसान लक्ष्य पर प्रोजेक्ट करती थी।

उन्होंने कहा कि उनके द्वारा महिला हस्तियों से असभ्यता के डॉक्यूमेंटेड प्रमाण है, इन हस्तियों में माइली, बियॉन्से, रिहाना, किम, इग्गी अजालिया भी शामिल हैं।

उन्होंने आगे कहा, मैं ऐसा इसलिए कर रही थी, क्योंकि मैं दर्द में थी। मैं एक ट्रोल थी। मुझे लगा कि मैं नारीवाद का प्रचार कर रही हूं।

उन्होंने कहा, मैं महीनों से गौर कर रही हूं कि मेरे ट्वीट डिलीट किए जा रहे हैं। और उनका कहना है कि मैंने उन्हें डिलीट किया है, जबकि मैंने नहीं किया। और इससे लोगों को यह लगता है कि मैं अपने ही विचारों या विवादों को लेकर शमिंर्दा हूं इसलिए उन्हें हटा रही हूं।

जमील ने आगे कहा, खासकर जब यह ट्रांस समुदाय, विकलांग समुदाय, अश्वेत समुदाय या मोटापे से ग्रसित लोगों के बारे के समर्थन को लेकर किए गए ट्वीट्स के साथ होता है तो लोग सोचने लगते हैं कि मैंने अपने विचार बदल दिया है और जानबूझकर उन बयानों को हटा दिया है, जिससे मेरा खून खौलता है।

एमएनएस/जेएनएस



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Jamila Jamil was once an anti-woman
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/2UsY1XQ
https://ift.tt/3kugiyk

कोई टिप्पणी नहीं

If You Have Any Doubt Please Let Me Know.